शाहरुख की बेटी ने दिखाई एक्टिंग स्किल, बाद में हटाया वीडियो

फ़िल्मी दुनिया डेस्क : फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है लेकिन शाहरुख़ के बच्चे भी अब अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे है.

हाल ही में शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने एक एक्ट प्ले किया जिसमे वो एक आर्फेन गर्ल की भूमिका में नजर आ रही थीं. इंस्टाग्राम पर इस प्ले का वीडियो भी शेयर किया गया था जिसे बाद में हटा लिया गया. अब ये क्यों हुआ इस बात की अभी तक कोई खबर नहीं आई है.

सुहाना ने ये एक्ट अपने स्कूल के लिए किया, जहां उनके साथ उनके क्लासमेट ने स्टेज शेयर किया. सुहाना खान ने जिस तरह से इस पूरे प्ले में अपने अभिनय का जादू बिखेरा उसे देख कर तो ये साफ हो गया है कि वह वाकाई में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी हैं.

बॉलीवुड की ये सेलेब्रिटी किड सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फ्रेंड्स के आउटिंग और पार्टी करना सुहाना को काफी पसंद है और इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम फोटोज को देखकर लगाया जा सकता है. सुहाना अक्सर ही अपने छोटे भाई अबराम के साथ मस्ती करते देखी जाती हैं.

कुछ दिन पहले ही सुहाना ने अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ मुंबई के एक नाइट क्लब में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में संजय कपूर की बेटी शनाया, चंकी पांडे की बेटी अनन्या और डिने पांडे का बेटा आहन भी उनके साथ थे. इस पार्टी में सुहाना की पूरी गैंग ने ब्लैक एंड वाइट कपड़े पहने थे.

बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना, अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या काफी अच्छे दोस्त हैं. तीनों को अक्सर पार्टीज में साथ देखा जाता है.

One thought on “शाहरुख की बेटी ने दिखाई एक्टिंग स्किल, बाद में हटाया वीडियो

Leave a comment